*कोरबा-रामपुर। रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह राठिया का सघन जनसंपर्क लगातार जारी है। वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव पहुंचकर घर-घर भेंट मुलाकात करते हुए कां ग्रेस के पक्ष में समर्थन की अपील कर रहे*

रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में जैसे तरईमारडीह,किदवारी,बासीन,फुलसरी,समकना,डीलाडेरा,ठूमरडीह,धुईडाड,गुरमा,श्यांग,डेंगुरडीह,छिरहंट,अमलडीहा,धौराबाडी,सारसादेवा,धनपुरी,ठेंगरीमार में जनसंपर्क अभियान करते हुए फूल सिंह राठिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार किसानों, गरीबों, मजदूरों की हितैषी सरकार है। फूल सिंह राठिया ने कहा कांग्रेस के घोषित पत्र की अहम बातें: पहले की तरह इस बार भी सरकार बनाएगी किसानों का कर्जा माफ.
राज्य सरकार 20 सामान्य प्रति नोकिया धान की खरीद। पहले 15 अंग्रेजी प्रति सेकंड खरीददारी थी.
सभी सरकारी स्कूल और कुकिंग में केजी से लेकर पोस्ट ग्रैजुएशन तक मुफ्त शिक्षा।
तेंदुपट्टे के बोरे पर अब 6000 रुपये मिलेंगे। साथ में 4 हजार रुपये का उछाल भी.
भूमिहीनों को हर साल 10 हजार रुपये मिलते हैं। पहले 7 हजार मिले थे.
धान खरीद 3200 रुपये प्रति औंस.
200 यूनिट तक बिजली मुफ्त।
गैस पर 500 रुपये की मामूली छूट।
17.5 लाख गरीब परिवारों को ‘मुख्यमंत्री आवास न्याय योजना’ के तहत आवास आपूर्ति का वादा
गरीब लोगों के लिए अब 10 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त।
सड़क दुर्घटना या किसी आकस्मिक दुर्घटना में लोगों का निःशुल्क इलाज में शामिल किया जाएंगा जातिगत व्यक्तित्व का वादा. जिनका लाभ मिल रहा है। फूल सिंह ने रामपुर विधानसभा में कांग्रेस का विधायक और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की फिर से सरकार बनाने की अपील करते हुए समर्थन मांगा। गांव-गांव पहुंच रहे फूल सिंह राठिया को अच्छा समर्थन प्राप्त हो रहा है। जगह-जगह फूल सिंह राठिया का स्वागत कर भूपेश बघेल पर फिर से भरोसा जताने का आश्वासन लोग दे रहे हैं।

दिनेश मनहर राज्य भूमि